जयपुर।रामनवमी एवं नवरात्रि के पावन अवसर पर लगाए हुए भगवा ध्वज को उतरवाने वालो के खिलाफ पुतला दहन कार्यक्रम हेतू आज मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद-बजरंगदल विद्याधर जिले के कार्यकर्ताओ द्वारा प्रदर्शन किया गया।

जिला मन्त्री आशीष भारद्वाज ने बताया की कांग्रेस कमेटी द्वारा विश्व हिन्दू परिषद् की झूठी शिकायत को लेकर नगर निगम ने रामनवमी के पावन पर्व से पुर्व ही शहर में लगे सभी भगवा ध्वजो को उतार दिया गया। जिससे हिन्दू समाज की भावनाएं आहत हुई है। संगठन को मजबूर होकर जन प्रदर्शन करना पड़ा। उन्होंने यह भी बताया की कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती हैं और अब हिंदू जाग चुका हैं यह तुष्टिकरण नहीं चलने देंगे ।

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा आज बजरंगदल महानगर संयोजक सुमित खंडेलवाल के नेतृत्व मे बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने छोटी चौपड़ रोजगारेश्वर महादेव मंदिर पर एकत्रित होकर शहर में फिर से भगवा ध्वज लगाए गए।
सुमित खंडेलवाल ने बताया कि कांग्रेस का चरित्र अब सबके सामने आ चुका हैं वह हिंदू विरोधी और भगवान राम विरोधी पार्टी है जिसने पूर्व मे कर्नाटक में बजरंगदल को भी प्रतिबंधित करने जैसी बात कही थी ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.