भिवाड़ी । (राजेश शर्मा की रिपोर्ट) भिवाड़ी इलाके में चलने वाले स्पा सेंटर की आड़ में लगातार बढ़ रहे अनैतिक कार्यों की सूचना के आधार पर भिवाड़ी पुलिस ने लगभग सभी सेंटरों को बंद करवा दिया है। स्पा सेंटर पर लगातार अनैतिक गतिविधियां संचालित होने की जानकारियां और शिकायतें मिल रही थी ।

जिसको देखते हुए भिवाड़ी पुलिस ने एक साथ इन पर कार्रवाई की। भिवाड़ी बाईपास पर ही करीब दो दर्जन से ज्यादा स्पा सेंटर है । वहीं फूल बाग चौक के कैपिटल हाई स्ट्रीट सहित अनेक सोसाइटी में माल और अन्य स्थानों पर संचालित स्पा सेंटर पर भी इस तरह की शिकायतें मिल रही थी ।

भिवाड़ी डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि भिवाड़ी इलाके में संचालित स्पा सेंटर पर दे व्यापार और अनैतिक गतिविधियों होने की लगातार शिकायतें मिल रही थी, जिस पर यह कार्रवाई की गई है। कई सभी स्पा सेंटरों के लाइसेंस चेक किए जाएंगे और उनमें संचालित होने वाली गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी । भिवाड़ी में सबसे ज्यादा स्पा सेंटर भिवाड़ी बाईपास पर स्थित है । जेनेसिस मॉल और उसके आसपास चल रहे हैं । इसके साथ ही भिवाड़ी डीएसपी ऑफिस के सामने ही कैपिटल हाई स्ट्रीट गैलरिया शॉपिंग कांप्लेक्स में भी करीब आधा दर्जन से ज्यादा स्पा सेंटर चल रहे हैं। इन सभी स्पा सेंटरों के आसपास एक दिन पुलिसकर्मी नजर बनाए हुए थे और शिकायतें सही पाए जाने पर एक साथ रेड की कार्यवाही की गई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.