फाइल फोटो

मारवाड़ियों और प्रवासी राजस्थानियों में बढ़ा भजनलाल का क्रेज़

झारखंड, पश्चिम बंगाल, गुजरात और दिल्ली में कर चुके सभाएं, सम्मेलन और रोड शो

आगे भी कई राज्यों में प्रस्तावित हैं कार्यक्र

जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव की वोटिंग के बाद अब मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार अलग-अलग राज्यों में दौरे कर लगातार चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। जिन राज्यों में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी/मारवाडी रहते हैं, वहां खास तौर पर स्थानीय प्रत्याशियों द्वारा राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को भेजने की मांग आ रही है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान के बाद झारखंड के धनबाद, हजारीबाग, राँची एंव पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर ,कोलकाता उत्तर और दिल्ली में सभा, सम्मेलनों और रोड शो को सम्बोधित करने के साथ- साथ चुनाव प्रचार के लिए जा चुके हैं। इससे पहले वे गुजरात के बनासकांठा लोकसभा क्षेत्र में आने वाले पालनपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा कर चुके हैं।

मुख्यमंत्री शर्मा आगे तेलंगाना, गुजरात,हरियाणा,दिल्ली और महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के लिए जा सकते हैं। आपको प्रवासी राजस्थानियों की कई पीढ़ियां पूर्वी एवं दक्षिणी राज्यों के कई लोकसभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में रहती है और वहां मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की खासी डिमांड रही और लोगों ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को वहां अच्छा मान सम्मान दिया और स्थानीय भाजपा के उम्मीदवारों को भी मुख्यमंत्री के जाने से जीत की उम्मीद जगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.