जयपुर। जयपुर में महज 17 साल के लॉन टेनिस के इंटरनेशनल प्लेयर को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। पीड़ित से लाखों रुपए भी वसूले गए। करीब तीन साल तक ब्लैकमेलिंग व वसूली से परेशान पीड़ित ने परिजनों को आपबीती बताई। तब हरियाणा से परिवार जयपुर पहुंचा। यहां पीड़ित की मां ने अशोक नगर थाने में ब्लैकमेलिंग और रुपए हड़पने का मुकदमा दर्ज करवाया है।

कथित पत्रकार सहित और महिला मित्र के खिलाफ FIR

मामले में जयपुर ने एक कथित पत्रकार, उसकी महिला मित्र और दो अन्य युवतियों के नाम FIR में नामजद किया है। पुलिस के मुताबिक रिपोर्ट में पीड़ित की मां ने बताया है कि 2017 में करनाल में आयोजित लॉन टेनिस चैंपियनशिप में जयपुर निवासी एक लड़की से मुलाकात हुई थी। उसने मेरे बेटे के खेलने की काफी तारीफ की। अपना मोबाइल नंबर भी दिया। युवती ने कहा कि वह बेटे को लॉन टेनिस से जुड़े खिलाड़ियों को प्राइवेट कोचिंग का काम दिलवा सकती है। वह अच्छा पैसा कमा सकता है। इसके बाद 23 जून 2018 को पीड़ित जयपुर में कोई टूर्नामेंट खेलने आया।

जयपुर खेलने आने पर गैंग ने फंसाया

तब युवती की उससे मुलाकात हुई। वह उसे अशोक नगर इलाके के एक होटल में लेकर गई। कमरे में ठहराया। उसे बताया कि जयपुर के जिन खिलाड़ियों को प्राइवेट कोचिंग देनी है। वे भी इसी होटल में ठहरे हुए हैं, FIR में आरोप है कि तब एक अन्य लड़की ने होटल में कमरा बुक करवाया था। बाद में पीड़ित व युवती की आईडी जमा करवाने के लिए ली। युवती ने तब पीड़ित को बताया कि वह उसे दो घंटे के ही चार हजार रुपए कोचिंग फीस दिलवाएगी। FIR में आरोप है कि बातचीत के दौरान करण तिवाड़ी व कोमल नाम की लड़की कमरे में आए। उन्होंने पीड़ित को जयपुर में रहकर प्राइवेट कोचिंग से अच्छी कमाई का लालच दिया। तब पीड़ित ने लंबे दिनों तक जयपुर में रहने से मना कर दिया। इसी बीच एक लड़की ने होटल में 17 वर्षीय खिलाड़ी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है कि करण व कोमल ने इसका वीडियो बना लिया। फोटो खींचे। इसके बाद दुष्कर्म केस में फंसाने और वीडियो हरियाणा में वायरल करने की धमकियां देकर ब्लैकमेलिंग शुरु कर दी। पीड़ित की मां का कहना है कि करण तिवाड़ी आए दिन धमकाता था।

पीड़ित से लाखों ठगे, खूब अय्याशी की

पीड़ित ने धमकियों से डरकर करीब तीन लाख रुपए नकद और तीन लाख रुपए आरोपियों के अलग-अलग अकाउंट में जमा करवाए। पीड़ित ने अपने दोस्त के मार्फत भी रवीना के अकाउंट में 15 जनवरी 2021 को एक लाख रुपए ट्रांसफर किए। वहीं, करण तिवाड़ी ने भी पीड़ित को ब्लैकमेल कर 56 हजार रुपए अलग से वसूल कर लिए । ये गैंग वीडियो व फोटो वायरल करने के नाम पर जयपुर, दिल्ली, शिमला, मनाली बुला लेते। उसके पैसों पर होटल में पार्टियां करते थे। पिछले दो-तीन साल में ब्लैकमेलिंग से पीड़ित परेशान हो गया था। करीब छह लाख रुपए वसूलने के बाद भी रवीना ने इस साल 22 व 23 जुलाई को लगातार फोन कर 10 लाख रुपयों की डिमांड की। तब पीड़ित ने परिवार को आपबीती बताई। पीड़ित की मां ने भी आरोपियों से बातचीत की। तब भी वे रुपयों की डिमांड करने लगे। आखिरकार, पीड़ित की मां ने रविवार रात जयपुर पहुंचकर केस दर्ज करवाया। जो सोमवार को सामने आया। जिसमें ब्लैकमेलिंग के कई तथ्य पुलिस को सौंपे है। FIR में संजना, निकिता, आकाश के भी नाम दर्ज है

कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

करीब 6- 7 लाख रुपये की ठगी के करने के बाद भी आरोपियों ने पीड़ित खिलाड़ी से 10 लाख रुपये और मांगे। ये ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित की मां से भी साफ कहा कि 10 लाख रुपये दो पूरे मामले को खत्म करो। अब पुलिस सबूतों के आधार पर आरोपियों की धर- पकड़ में जुट गई है। आरोपियों को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.