बाली। बाली के बीजापुर के समीप हर गंगा की पहाड़ियों में हुए ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी मां- बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या आरोपी मां- बेटे ने पुलिस को बताया कि आरोपी आए दिन मां को ब्लैकमेल करता था । आए- दिन पैसे की डिमांड करता था जिससे परेशान होकर उसे मौत के घाट उतना पड़ा ।

युवक को थी महिला के अनैतिक संबंधों की जानकारी

पुलिस ने बताया कि हत्या की आरोपी महिला चंद्र कंवर पत्नी मगसिंह चौहान निवासी मोरड़ू ने बताया कि आरोपी युवक उसे आए दिन ब्लैकमेल कर पैसे एंठता था। मृतक युवक और हत्या की आरोपी महिला एक ही गांव के होने के कारण युवक को महिला की सारी गलत गतिविधियों की जानकारी थी। जिसको लेकर वह उसे फोन पर भी धमकाता रहता था और इस दूसरों को बताने की धमकी देकर पैसे ऐंठता था। कई बार वह उसके बेटे को भी इस तरह धमका चुका था। महिला मृतक की धमकी और ब्लैक मेलिंग से परेशान हो गई थी।

मां- बेटे ने की युवक की हत्या

युवक की ब्लैकमेलिंग से परेशान मृतक की मां और बेटे ने उसे फोन कर बीजापुर के समीप हर गंगा की पहाड़ियों में बुलाया। महिपाल सिंह देवड़ा जैसे ही सुनसान पहाड़ियों में पहुंचा। वहां पहुंचते ही पहले से ही हत्या के इंतजार में पूरी तैयारी से बैठे मां- बेटे ने महिपाल सिंह की हत्याकर लाश को जंगल में ही फैंक दी। हत्या के बाद दोनों मां- बेटे घर चले गए और पूरे घटनाक्रम से अंजान बन गए।

फोन से खुली हत्या की गुत्थी

पाली के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 16 सितंबर को बीजापुर की पहाड़ियों के बीच युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान मोरड़ू निवासी महिपाल सिंह देवड़ा के रुप में हुई। जब उसके मोबाइल फोन पर आखिरी बातचीत और अन्य गतिविधियों की जानकारी जुटाई गई तो उसका महिला से लंबी बातें करना और घटना वाले दिन भी फोन पर कई बार बात करना सामने आया। मृतक के परिजनों ने भी महिला पर संदेह जताया। जब पुलिस ने पुलिसिया अंदाज में महिला से पूछताछ की तो महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर युवक की हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में दोनों मां- बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.