किसानों की मांगों पर संवेदनशीलता से किया जा रहा है विचार

मंत्री समूह ने जनप्रतिनिधियों के साथ वार्ता में सुने सुझाव

पानी की उपलब्धता का पूरा आंकलन कर होगा बंटवारा

जयपुर। जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री तथा श्रीगंगानगर जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. बी. डी कल्ला ने कहा कि इंदिरा गांधी नहर परियोजना के प्रथम चरण के किसानों के हितों को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि किसानों को पानी देने के लिए उपलब्ध मात्रा का पूरा आंकलन कर बंटवारा किया जाएगा।

कल्ला ओर आंजना ने की सांसद ,विधायकों पूर्व विधायकों से वार्ता

डॉ. कल्ला एवं इंदिरा गांधी नहर परियोजना मंत्री उदयलाल आंजना की उपस्थिति में रविवार को जयपुर में विद्युत भवन में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ किसानों की मांगों पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में सांसद निहालचंद मेघवाल, विधायकगण गुरमीत सिंह कुनर, गोविन्द मेघवाल, गुरदीप शाहपीनी, धर्मेन्द्र मोची, संतोष बावरी, बिहारी बिश्नोई, मुख्य सचिव निरंजन आर्य, जल संसाधन विभाग के शासन सचिव डॉ. पृथ्वीराज, पूर्व विधायक सोना देवी बावरी, दौलतराम नायक एवं सोहन नायक, पूर्व प्रधान परमजीत सिंह रंधावा, कुलदीप इंदौरा, विनोद गोठवाल, हनुमान मील तथा बल्लभ कोचर सहित अन्य क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि गण एवं सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।

किसानों की मांगों को लेकर सीएम गहलोत गम्भीर

जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर मंत्री समूह ने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ हर मुद्दे पर वार्ता करते हुए किसानों की मांगों एवं उनके समाधान के बारे में सभी पक्षों के सुझावों को सुना है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों की भावना से उच्च स्तर को अवगत कराया जाएगा तथा किसानों के हित में यथोचित निर्णय लिया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.