सेवा ही धर्म , सेवा ही कर्म

आपका विश्वास, हमारा प्रयास

सादगी से मनाएंगे सरकार की वर्षगांठ

जयपुर। राजस्थान सरकार के 3 वर्ष पूरे होने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश की जनता को 14000 करोड़ रुपए की लागत से 3700 विकास कार्य सौगात देंगे। यह विकास कार्य प्रदेश के अलग-अलग जिलों में तहसील, गांव और शहर स्तर पर सरकार के द्वारा किए गए हैं । मुख्यमंत्री ने सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर सभी कार्यक्रम शांतिपूर्ण तरीके से मनाने का निर्णय लिया। फैसला राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में लिया गया।

सेवा ही धर्म सेवा ही कर्म गहलोत सरकार सेवा ही धर्म,सेवा ही कर्म के संकल्प के साथ जयपुर में 18 और 19 दिसम्बर को आयोजित होने वाले आपका विश्वास हमारा प्रयास कार्यक्रम में जयपुर से करेंगे। 18 – 19दिसम्बर को जयपुर में वर्चुअली उदघाटन करेंगे।

18 को जेकेके में करेंगे प्रदर्शनी का शुभारंभ

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 18 दिसंबर को जयपुर के जवाहर कला केंद्र में राजस्थान सरकार के द्वारा कराए गए 3 वर्ष के विकास कार्यों की प्रदर्शनी आपका विश्वास हमारा प्रयास का उद्घाटन करेंगे।

मंत्री 20 और 21 को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शनी का लोकार्पण करेंगे

सभी मंत्रियों को अलग-अलग जिला मुख्यालय पर 20 और 30 तारीख को राज्य सरकार के विकास कार्य को प्रदर्शनी का उद्घाटन करना है इसके साथ ही वे मीडिया से रूबरू होंगे और सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.