शादी के 25साल बाद हुआ इश्क

दोहिते दोहितों को छोड़कर दे बैठी दिल

गहने बेचकर दिए एडवांस

अलवर । कहते हैं न इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते। शादी के 25 साल बाद दोहते -दोहते होने के बाद एक अधेड़ उम्र की महिला एक हम उम्र को ही दिल ले बैठी। खाते पीते घर की एक ज्वेलर्स की पत्नी प्रेमी के पीछे इतने पागल हुई थी उसने अपने पति को तीन बार मारने की कोशिश की, लेकिन हर बार विफल रही और तीसरी बार में वह, उसका प्रेमी और भाड़े के हत्यारे पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

सभी आरोपी पकड़े गए

अलवर की एनईबी थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया। जब उनसे पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। गिरफ्तार आरोपी दिनेश और सचिन ने बताया कि वह बिजनेसमैन रमजान का मर्डर करने वाले थे । प्रेमी दिनेश ने बताया कि उसके रमजान की पत्नी सबरजान से अवैध सम्बंध थे। सबरजान के कहने पर वह पहले भी रमजान पर तीन बार जानलेवा हमला कर चुका है। लेकिन हर बार वह बच जाता है ,और उसे मेरे ऊपर शक भी नहीं है। इस बार रमजान की पत्नी ने अपने पति के दिए गहने बेचकर सुपारी दी है और वह ज्वेलरी लूट कर उसकी हत्या करने कीकोशिश में था। आरोपी दिनेश, सचिन, सोनू चौहान ,रोहिताश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी पूर्व में भी रमजान पर हमला करने के आरोपी रहे हैं। रमजान से मामूली कहासुनी के बाद के हाथ पैर तोड़ चुके थे।

हत्या के प्रयास में पत्नी का नाम आने पर नहीं हुआ यकीन

रमजान बोले जब पुलिस ने बताया कि उसकी हत्या की साजिश में उसकी पत्नी का ही हाथ है, तो उसे यकीन ही नहीं हुआ। उसे लगा पुलिस जानबूझकर झूठ बोल रही है। पत्नी मुझे बहुत प्यार करती है, लेकिन जब पुलिस ने एक के बाद एक करके सारी बातें खोल कर रखो वह सुन्न पड़ गया। यकीन ही नहीं हुआ कि नानी बनने के बाद, शादी के भी 25 साल बाद में कोई महिला मुझे धोखा दे सकती, धोखा ही नहीं दिया, जान से मरवाने का काम भी कर सकती है यह सोच कर ही रुह कांप जाती है।

नानी बनने के बाद पड़ी इश्क में

रमजान ने बताया कि 1 साल पहले ही वे नाना नानी बने है ,उनके एक बेटी और एक बेटा भी है ।रमजान ने बताया कि उसकी पत्नी के पास करीब 12 तोला सोने के जेवर थे। दिनेश ने उनकी पत्नी को अपने चंगुल में फंसा लिया। धीरे-धीरे रास्ते से हटाने की साजिश रची। एक बार सबारजान को साजिश में शामिल किया, फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। रमजान ने बताया कि उसकी पत्नी गलती मान रही है। वापस भी आना चाहती है लेकिन हमने तय किया कि इतनी बड़ी गलती करने वाले को सजा जरूर मिलनी चाहिए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.