दौसा। भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर मीणा हाईकोर्ट से रवाना हुई यात्रा में आज दोसा शहर में रिकॉर्ड भीड़ शामिल हुई आज करीब 22 किलोमीटर की यात्रा के बाद राहुल गांधी दोसा पहुंचे आज यात्रा का 12वां दिन है लेकिन यात्रा में पहली बार इतनी भीड़ उमड़ी। यात्रा का पहला पड़ाव करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और सचिन पायलट के साथ राहुल गांधी करीब 1:30 बजे जयपुर पहुंचे। यहां पे शाम को 4:00 बजे पीसीसी भवन में मीडिया से रूबरू होंगे और मीडिया के लोगों से बातचीत करेंगे।

सचिन पायलट जिंदाबाद के लगे नारे

दौसा जिले में आज रिकॉर्ड तोड़ भीड़ ने कांग्रेसियों के हौसले बुलंद कर दिए आपको बता दें कि दौसा जिला सचिन पायलट का घट रहा है गढ़ रहा है सचिन पायलट से पूर्व उनके पिता स्वर्गीय राजेश पायलट कहां से कई बार सांसद रहे एक बार पंडित नवल किशोर शर्मा भी सांसद रहे और लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी के यहां विधायक वर्तमान में दौसा से मुरारी लाल मीणा विधायक है और मंत्री भी है सिकराय में ममता बैरवा विधायक और मंत्री भी है बांदीकुई से जीआर खटाना विधायक से और मंत्री का दर्जा भी है ऐसे में दौसा जिले में संपूर्ण जिले से लोगों की भीड़ राहुल गांधी को देखने पहुंची और यात्रा का समर्थन किया दोसा शहर में भारी भीड़ के कारण यात्रा की स्पीड बहुत स्लो रही। लोगों में यात्रा के प्रति भारी उत्साह देखा गया युवाओं ने नारेबाजी करके माहौल को और गर्म कर दिया।

हिमाचल के मुख्यमंत्री यात्रा में शामिल हुए

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह को उपमख्यमंत्री हिमाचल के सभी विधायक और प्रभारी राजीव शुक्ला भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए।

जयपुर में करेंगे राहुल रात्रि विश्राम

राहुल गांधी जयपुर में रात्रि विश्राम करेंगे और 17 दिसंबर को सुबह कैंप में लौट जाएंगे 17 दिसंबर को यात्रा का विश्राम रहेगा राहुल गांधी ने लालसोट के बडौली गांव में किसान सोहन लाल बैरवा के घर पर चारा काटा था।

यात्रा का महिला शक्ति ने भी जोरदार स्वागत किया । महिलाएं लाल, पीली ,गुलाबी लुगड़ी में मंगल गीत गाती हुई नजर आई। महिलाओं ने राहुल गांधी के समर्थन में जोरदार नारेबाजी कर उनका हौसला बढाया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.