धौलपुर । पुलिस को बड़ी सफलता मिली है धौलपुर पुलिस ने रात भर डकैत केशव गुर्जर के भाई 25000 के इनामी डकैत शीशराम को पकड़ने के लिए रात भर जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस ने डांग इलाके में पूरी रात पर डकैतों के ठिकानों पर दबिश दी ,लेकिन रात में डकैतों का नहीं पकड़ सके। सुबह डकैत शीशराम गुर्जर ,जो केशव गुर्जर का छोटा भाई भी है, और छोटू उर्फ गब्बर को भी गिरफ्तार किया ,जिस पर 5000 का इनाम घोषित कर रखा था । वही केशव गुर्जर के छोटे भाई शीशराम डकैत पर 25000 का इनाम पुलिस ने घोषित कर रखा था । दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र में 1ंलाख15000 के इनामी डकैत केशव गुर्जर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई । मुठभेड़ में डकैत केशव गुर्जर के पैर में गोली लगने से पुलिस के हत्थे चढ़ गया। लेकिन उसका छोटा भाई 25000 का इनामी डकैत शीशराम गुर्जर, नरेश गुर्जर एवं बंटी पंडित जंगल में फरार हो गए ।

पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

एसपी ने बताया कि पुलिस ने लगातार बदमाशों का पीछा कर नरेश गुर्जर और बंटी पंडित को गिरफ्तार कर लिया । लेकिन शीशराम गुर्जर डांग क्षेत्र में फरार हो गया, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने लगातार सर्च अभियान चलाया ।खुद भी इलाके में डकैतों को पकड़ने के लिए मोर्चा संभाले रहे ।कई ठिकानों पर दबिश दी । शीशराम गुर्जर और गब्बर गुर्जर पर भी खिलाफ हत्या के प्रयास ,लूट, डकैती ,रंगदारी, अपरहण के दर्जनों मामले दर्ज है ।उन्होंने बताया कि केशव गुर्जर और उसके छोटे भाई शीशराम राम गुर्जर का आतंक राजस्थान के अलावा मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश में भी है और इन तीनों देशों में ही उसने कई वारदातों को अंजाम दिया है पुलिस की करीब आधा दर्जन डकैतों अभियान चला रही है एसपी ने दावा किया कि सुबह पुलिस की टीम ने शीशराम गुर्जर और गब्बर उर्फ छोटू को भी गिरफ्तार कर लिया है शीशराम पर 25000 का इनाम घोषित था वही छोटू उर्फ गब्बर पर 5000 का इनाम घोषित था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.