जयपुर। केंद्र सरकार के ऐतिहासिक नौ वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य पर जयपुर में मीडिया संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। मीडिया संवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मोदी सरकार के नौ वर्षों के सुशासन और सेवाभावना से किए गए विकास कार्यों के संबंध में पत्रकारों से संवाद किया।

इस दौरान सांसद पूनम महाजन ने (पीपीटी) पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से पत्रकारों से परिचर्चा की।


केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पत्रकारों से संवाद करते हुए कहा कि जनता ने नौ साल पहले प्रचंड बहुमत के साथ जो सरकार चुनी थी, वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरी है, मोदी जी ने 24 घंटे बिना रूके जनता के हितों के लिए काम किया है। देश के 140 करोड नागरिकों को सशक्त करने और शोषित वंचितों तक सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ पहुंचे इस सोच के साथ काम किया है। भाजपा ने सुशासन की नीती के बूते ही विश्व में देश को एक नई पहचान मदर आॅफ डेमोक्रेशी के रूप में दी है।



पीपीटी के माध्यम से सांसद पूनम महाजन ने केंद्र सरकार के गौरवपूर्ण नौ सालों की तमाम उपलब्धियों को प्रदर्शित किया। अपने प्रस्तुतीकरण में उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी जी ने सुशासन संकल्प के साथ गरीब और वंचित को समाज में सम्मान सुरक्षा दिलाने का वादा किया था जिसको उन्होने पूरा करके दिखाया है।


मीडिया संवाद कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पत्रकारों से संवाद के दौरान कहा कि मोदी जी के नौ वर्ष के ऐतिहासिक कालखंड में सीमा सुरक्षा के साथ अर्थव्यवस्था के क्षे़त्र में बेहतर कार्य हुए हैं। इसके अलावा ग्रामीण विकास की दिशा में गांव और ढाणी तक केंद्र सरकार की योजनाएं पहुंची हैं। केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ राजस्थान समेत देश के सूदर इलाकों में बैठे गरीब वंचित को मिल रहा है।
कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन मीडिया संपर्क प्रमुख आनन्द शर्मा ने किया। इस मीडिया संवाद कार्यक्रम के अवसर पर भाजपा प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर, राष्ट्रीय प्रवक्ता व जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्द्धन राठौड, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, मुख्य प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगडी, प्रदेश मीडिया संयोजक पंकज जोशी सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

                                             

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.