जयपुर ।राजस्थान सरकार के द्वारा हाल ही में नवनियुक्त राजस्थान सरकार के मीडिया कोऑर्डिनेटर आनंद शर्मा और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के मीडिया सलाहकार वीरेन जोशी ने आज शासन सचिवालय स्थित कार्यालय में अपना पदभार ग्रहण कर लिया है।

आनंद शर्मा ने मीडिया कोऑर्डिनेटर का संभाला पदभार

लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी में मीडिया कोऑर्डिनेटर के तौर पर काम कर रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने आज राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के मीडिया कोऑर्डिनेटर के तौर पर अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। आनंद शर्मा ने आज शासन सचिवालय स्थित कार्यालय में पूजा अर्चना की इस दौरान पंडितों ने मंत्र उच्चारण किया और आनंद शर्मा को कुर्सी पर बैठाया । आनंद शर्मा को पदभार ग्रहण करने पर शासन सचिवालय और खासतौर पर मुख्यमंत्री मीडिया प्रकोष्ठ के कर्मचारियों -अधिकारियों ने आनंद शर्मा को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान जयपुर शहर के सभी प्रतिशत पत्रकार भी मौजूद रहे और सभी ने आनंद शर्मा को मीडिया कोऑर्डिनेटर के पद पर पदभार ग्रहण करने पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार हिरेन जोशी ने भी संभाला पदभार

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नवनियुक्त मीडिया सलाहकार राजस्थान पत्रिका में वर्षों तक कार्यरत रहे वरिष्ठ पत्रकार हिरेन जोशी ने आज शासन सचिवालय में पदभार ग्रहण किया। हिरेन जोशी को भी पंडितों ने मंत्रों उच्चारण कर पूजा कराई और उन्हें कुर्सी पर बैठाया । इस दौरान मुख्यमंत्री के मीडिया कोऑर्डिनेटर आनंद शर्मा और मीडिया समन्वयक समीर सरीन ने उन्हें पदभार ग्रहण कराया । हिरेन जोशी के मीडिया सलाहकार बनने पर डीपीआर और मुख्यमंत्री सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारी कर्मचारियों ने बधाई और शुभकामनाएं दी।

इस दौरान बड़ी संख्या में पत्रकार भी मौजूद रहे और सभी पत्रकारों ने हिरेन जोशी को भी बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर आनंद शर्मा और हिरेन जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने जो भी जिम्मेदारी दी है उसे पूरी ईमानदारी से निभाया जाएगा सरकार और पत्रकारों के बीच में पूरी तारतम में तरक्की जाएगी और मुख्यमंत्री के और सरकार की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचने में पत्रकार साथियों के साथ मिलकर अच्छा काम करने की कोशिश करेंगे जिससे लोगों को सही समय पर सटीक जानकारी मिल सके और सरकार की योजनाओं को लाभ आम आदमी को मिल सके।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.