जयपुर।जरूरतमंद विद्यार्थियों की शिक्षा के लिए समर्पित समर्पण संस्था की ओर से होली मिलन बैठक में शैक्षिक सत्र 2024-25 के लिए शिक्षा दान महाअभियान शुरू किया गया । इसके साथ ही जरूरतमंद विद्यार्थियों लिए आवेदन पत्र भी जारी किये ।

संस्था के संस्थापक अध्यक्ष आर्किटेक्ट डॉ. दौलत राम माल्या ने बताया कि शैक्षिक सत्र 2024-25 के लिए 10 वां शैक्षिक सहयोग व एज्युकेशनल एम्बेसेडर अधिवेशन “शिक्षा दान महोत्सव “ 7 जुलाई को आयोजित किया जायेगा । इसके लिए जरूरतमंद विद्यार्थी निर्धारित आवेदन पत्र में 10 अप्रेल तक आवेदन कर सकते हैं । इसी तरह फण्ड एकत्र करने के लिए एज्युकेशनल ब्रांड एम्बेसेडर/ एज्युकेशनल एम्बेसेडर / शैक्षिक सहयोगी नियुक्त करने लिए भी निर्धारित सहयोग राशि के साथ आवेदन आमन्त्रित किये गये हैं । इस शिक्षा दान महाअभियान में अधिक से अधिक दानदाताओं को जोड़ा जायेगा ।
डॉ. माल्या ने वित्तीय वर्ष 2023-24 में संस्था द्वारा किये गये कार्यक्रमों का विस्तृत विवरण प्रस्तुत किया ।
बैठक की अध्यक्षता सेवानिवृत्त आई ए एस व संस्था के प्रधान पथ प्रदर्शक डॉ. बी. एल. जाटावत ने कहा कि शिक्षा का दान श्रेष्ठ है संस्था के इस प्रयास के साथ समाज के जागरूक व्यक्तियों को जुड़ना चाहिए । मुख्य सलाहकार योगी मनीष विजयवर्गीय ने शिक्षा के महत्व को समझाते हुए सदस्यों का उत्साहवर्धन किया ।
इस अवसर संस्था पदाधिकारियों ने शिक्षा दान महाअभियान के पोस्टर का विमोचन किया ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.