जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज गोदी मीडिया पर जमकर बरसे। गहलोत मुख्यमंत्री आवास पर एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मीडिया में बैठे लोग खबरें चला रहे हैं कि पंजाब के बाद अब राजस्थान में बदलाव होगा। जैसे उन्हें रात में सपना आया हो या किसी ने उन्हें पुख्ता कर दिया हो कि राजस्थान में सब कुछ बदलने वाला है।

राष्ट्रीय मीडिया खबरें चलाकर गुमराह कर रहा है

गहलोत यहीं नहीं रुके उन्होंने राष्ट्रीय मीडिया को मोदी की टीम करार देते हुए कहा कि उन्हें मोदी जी को जवाब देना पड़ता है ।इसलिए ऐसी खबरें चलाते हैं। पंजाब के बाद अब राजस्थान की बारी है । राजस्थान के बाद छत्तीसगढ़ की बारी है । यहां कुछ बदलाव नहीं होगा । ऐसी खबरों से लोगों को गुमराह किया जाता है । सरकार पूरे 5 साल चलेगी और फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। प्रदेश में किसी भी तरह की कोई anti-incumbency नहीं है और जनता ने मूड बना लिया कि एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी को ही सत्ता में लाना है।

अगली सरकार भी कांग्रेस की होगी

यहां कुछ नहीं होना अगली सरकार भी कांग्रेस की आनी है। में भी 10 -15 साल मुझे कुछ नहीं होने वाला। कोरोना काल मे भी बीमार होने पर कुछ लोग उम्मीद लगाए रहे थे। लेकिन मुझे कुछ नहीं होने वाला, जिसको दुःख हो रहा है ,उसे होने दो, इसमें में कुछ नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि अगली सरकार भी कांग्रेस की बनेगी और शांति धरिवाल को 4 बार यूडीएच मंत्री बनाऊंगा। उन्होंने कहा कुछ लोग तो जिस दिन से सरकार बनी है उसी दिन से मुझे हटाने की खबरें चला रहे हैं। उनको पता नहीं क्या मिल जायेगा। ये समझ से परे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.