जयपुर। फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विकी कौशल रविवार 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस होगा। राजस्थान में होने वाली हाई प्रोफाइल बॉलीवुड शादी की रस्में आज से शुरू हो रही है।

संगीत सेरेमनी आज

कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में महिला संगीत का आयोजन आज शाम को होगा। महिला संगीत में शामिल होने के लिए अतिथियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। आज बॉलीवुड कलाकार नेहा धूपिया ,अंगद बेदी ,फिल्म डायरेक्टर कबीर खान, उनकी पत्नी सारी बाघ, पंजाबी सिंगर गुरदास मान, सहित कई सेलेब्रिटीज़ होटल पहुँचे। सभी सेलिब्रिटी एयरपोर्ट से सीधे सड़क मार्ग से सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट के लिए रवाना हुए। आज से हाई प्रोफाइल बॉलीवुड की शादी की रस्में की शुरुआत होगी। होटल में ही संगीत सेरेमनी का आयोजन होगा ।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सोमवार को पहुँच चुके

कैटरीना कैफ कैटरीना कैफ विकी कौशल सोमवार को ही जयपुर पहुंच गए थे। वे एयरपोर्ट से सीधे होटल के लिए रवाना हो गए ।देर शाम को होटल पहुँचे। बताया जा रहा है कि 9 दिसंबर को 3 बजे उनके फेरे होंगे। 12 दिसंबर तक होटल सिक्स सेंसेज में ही रुकेंगे यहां आने वाले सभी गेस्ट के आसपास के फोटो से बुक किए गए हैं चौथ का बरवाड़ा स्थित इस होटल में सिर्फ मेहमानों की एंट्री है और पूरा होटल सुरक्षा के लिहाज से किलेनुमा बना दिया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.