जयपुर राजस्थान आवासन मंडल द्वारा जयपुर के निर्जा मोदी स्कूल प्रांगण में आयोजित 27 में राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता आज संपन्न हुई प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा थे अरोड़ा ने सभी टीमों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल आपस में सद्भाव और टीम भावना उत्पन्न करने का काम करते हैं उन्होंने कहा कि राजस्थान आवासन मंडल ने पिछले 3 साल में जो अभूतपूर्व उपलब्धियां अर्जित की है वह मंडल के सभी स्तर के कार्मिकों द्वारा टीम वर्क के रूप में किए गए काम का परिणाम है स्वस्थ रहेंगे तभी योगदान दे पाएंगे

आयुक्त अरोड़ा तेज चाल में रहे अव्वल

अधिकारियों के लिए आयोजित आयोजित तेज चाल प्रतियोगिता में आयुक्त अरोड़ा प्रथम स्थान पर रहे हैं । अतिरिक्त मुख्य अभियंता संजय पूनिया दूसरे स्थान पर रहे।

रस्साकस्सी प्रतियोगिता में अरोड़ा की टीम रही विजेता

रस्साकशी प्रतियोगिता मैं भी अधिकारी कर्मचारियों ने जोर आजमाइश की और इसमें भी आयुक्त पवन अरोड़ा की टीम विजेता रही इसके साथ ही मुख्य अभियंता जीएस भागेला टीम उपविजेता रही ।

अरोड़ा ने पुरस्कार वितरित किए

आयुक्तारू पवन अरोड़ा ने विजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए साथ ही घोषणा की कि अब 28 में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन जोधपुर में किया जाएगा इस टूर्नामेंट में फुटबॉल बास्केटबॉल कैरम और एथलेटिक्स की टीम में विजेता रही। इस अवसर पर राजस्थान आवासन बोर्ड कर्मचारी संघ के अध्यक्ष दशरथ सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष भगवती प्रसाद, महामंत्री प्रदीप शर्मा ,संयुक्त महामंत्री गोविंद नाटाणी, रमेश शर्मा, खेल संचालन समिति के संयोजक धारा सिंह ,आयोजन समिति के अध्यक्ष एवं अतिरिक्त मुख्य अभियंता नथुराम, वित्तीय सलाहकार संजय शर्मा, आवासन आयुक्त केसी ढाका, सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी अधिकारी मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.