डॉक्टर, वकील ,व्यापारियों और पुलिस अफसरों को भी बनाया शिकार

दौसा। खबर दौसा जिले की कोतवाली थाना हैं जहां पुलिस ने एक महिला को व्यापारियों उद्यमियों वकील डॉक्टर और यहां तक कि पुलिस अफसरों तक करो दोस्ती ने फंसा कर ठगने के मामले में गिरफ्तार किया है। महिला को पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है । शातिर महिला पहले लोगों को दोस्ती के जाल में फंसाती थी बाद में उन पर रेप का झूठा केस दर्ज करवाने के नाम पर ब्लैकमेल करके लाखों रुपए ठगती थी। महिला ने हाल ही में एक व्यक्ति को दुष्कर्म के आरोप में फसाने के नाम पर ₹10 लाख की डिमांड रखी थी। वह युवक पहले ही डेढ़ लाख रुपए दे चुका था लेकिन महिला साडे ₹8लाख की और मांग कर रही थी।

डॉक्टर, वकील कई अफसर भी बने निशाना

शिकायतकर्ता ने अपने बेटे से इस संबंध में जानकारी ली तो उसने बताया कि महिलाओं से दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर डेढ़ लाख रुपए की है इसके लिए वह बार-बार दोसा आती है और कहती है कि वह पहले भी कई डॉक्टर वकील पुलिस और बड़े अफसरों से करोड़ों रुपए वसूल चुकी है यदि तुमने पैसे नहीं दिए तो दोनों बाप बेटों को झूठे केस में फंसा दूंगी ऐसे में धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही है ।

जयपुर के कई थानों में मुकदमें दर्ज

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी सुमन मिश्रा निवासी जमवारामगढ़ हाल निवासी यूनिक ओरा अपार्टमेंट सहकार मार्ग जयपुर से गिरफ्तार किया । थाना प्रभारी लाल सिंह ने बताया कि वह जयपुर के करीब आधा दर्जन थानों में इस तरह के झूठे मुकदमे दर्ज करा चुकी है । इसके साथ ही आरोपी महिला के खिलाफ जयपुर के 5 स्थानों में अलग-अलग लोगों ने मुकदमा दर्ज करा रखे हैं।

पीड़ित ने कराया मुकदमा

आरोपी महिला के खिलाफ जयपुर के कई थानों में महिला के खिलाफ धोखाधड़ी और ब्लैक पेन के मुकदमा दर्ज है पुलिस ने बताया कि 1 अक्टूबर 2020 को खुरई कला निवासी एक व्यक्ति ने आईजी जयपुर को शिकायत दी थी। जिसमें बताया गया था कि सुमन मिश्रा नाम की महिला स्वयं को उसके बेटे की जानकारी बताती है वह ₹10लाख की डिमांड करती है। कहती है कि यदि पैसा नहीं देगा तो तेरे बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दूंगी। उसने इतने पैसे देने से इंकार कर दिया और मामला दर्ज करा दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.