आरपीएस सुनीता मीना को भातृ शोक

पूरे परिवार पर टूटा गमों का पहाड़

24 मई को जयपुर में होगी बैठक

जयपुर । निर्भया स्क़वायर्ड की प्रमुख और आरपीएस अधिकारी सुनीता मीणा के छोटे भाई आरटीओ इंस्पेक्टर राजकुमार मीणा का निमोनिया के कारण उदयपुर में इलाज के दौरान देहांत हो गया। सुनीता मीणा ने बताया कि भाई ने कुछ दिनों पूर्व ही नई गाड़ी ली थी ,जिससे वह अपनी धर्म पत्नी के साथ घूमने उदयपुर गए थे । वहीं पर सर्दी, जुकाम और निमोनिया हो गया। उसके बाद डॉक्टरों ने वेंटिलेटर पर ले लिया 2 दिन में सब कुछ खत्म हो गया। वह मेरे सामने ही आखिरी सांसे ले रहा था और मैं कुछ नहीं कर पाई कहते कहते सुनीता मीना फफक -फफककर रोने लगी। बोली पिता की मृत्यु के बाद से छोटा होते हुए भी पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभाली। पिताजी के जाने के बाद एक तरह से वही घर का मुखिया था। हर काम मेरी राय से करता था। वास्तव में मेरा राइटहैण्ड था… सब कुछ छोड़कर चला गया और अब उसने जो परिवार छोड़ा है उसकी और मेरी परीक्षा शुरू हो गई है!…..

जब आपका अपना कोई इस तरह से चला जाता है , तो पूरे परिवार पर संकट का पहाड़ टूट पड़ता है। राजकुमार मीना के निधन के बाद उनकी वृद्ध मां , पत्नी और बच्चों का हाल कैसा होगा इसका अंदाजा आप सहज लगा सकते हैं! जब बड़ी बहन का ये हाल है। ईश्वर सुनीता मीणा और उनके परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति दे और पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे।

तीये की बैठक

राजकुमार मीना पुत्र हरसहाय मीना की तीये की बैठक 24 मई को गांधी नगर जयपुर में शाम 4.30 से 5.30 रखी गई है। शोकाकुल श्रीमती लीला देवी (मां) सीमा (पत्नी )धनिष्ठा, धैर्य (पुत्र पुत्री) विजय ,उषा ( भाई भाई की पत्नी) गीता (बहन ) सुनीता आरपीएस अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त -डॉ. मोहनलाल, डॉ .हेमलता हरिनारायण आईआरएस (बहन बहनोई )यशपाल ,रामवीर, डॉ जितेंद्र, आर्यनअर्णव एवं समस्त सत्तावन परिवार।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.