मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की शांति बनाए रखने की अपील

अपराधियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

हत्यारे ने हत्या के बाद वीडियो जारी कर दी पीएम को मारने की धमकी

उदयपुर। आखिर नफरत किस मोड़ पर जाएगी, ये कोई भी नहीं जानता। लेकिन नफरता का अंत ऐसा होगा किसी ने सोचा भी नहीं। उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की हत्या इस बात पर कर दी गई क्योंकि उसने सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था। हत्यारे मोहम्मद रियाज अख्तारी ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उसने नबी के खिलाफ बयानबाजी करने वाले की हत्या कर बदला ले लिया है। युवक ने वीडियो में कहा जब तक मैं पीएम मोदी की हत्या नहीं कर दूंगा शांति से नहीं बैठने वाला। जब भी कोई हमारे नबी के खिलाफ गलत बयानी करेगी उसका सर धड़ से अलग कर दिया जाएगा। ये ही नहीं आरोपी ने तो यहां तक कहा कि ये आग मोदी जी ने लगाई है लेकिन इसे बुझाएंगे हम।

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि युवक की हत्या के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया। पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसकी निंदा की है। साथ ही पुलिस अधिकारियों से हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है। लोगों से भी अपील की है कि वे सब शांति बनाए रखें इस हत्याकांड में जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे घटना की तय तक जाएं और हत्यारोपियों को गिरफ्तार करें।

मुख्यमंत्री ने कहा उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास नहीं करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।

नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने भी घटना की निंदा की है। साथ ही पुलिस अधिकारियों से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही सरकार से ऐसे आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

घटना को लेकर उदयपुर में भी पुलिस प्रशासन ने सतर्कता बरतनी शुरु कर दी है। पुलिस ने सख्ती बढा दी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.