लखनऊ। योगी सरकार क्यों खिलाफ नाराजगी देखने को मिली है जो भी सरकार में मंत्री दिनेश खटीक ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अपना इस्तीफा भेज दिया है। बताया जा रहा है कि यह एक अफवाह है दिनेश खटीक ने अपनी नाराजगी का एक पत्र भेजा है जल शक्ति मंत्री दिनेश खटीक का आरोप है कि दलितों की वजह से काम करने का अवसर भी नहीं मिला है । दलित होने के कारण उनके किसी भी आदेश पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती है, न ,ही उन्हें सूचना दी जाती है कि विभाग में कौन-कौन सी योजनाएं चल रही है ।उन पर क्या कार्यवाही हो रही है। यूपी सरकार के अफसर दलितों का खुलेआम अपमान कर रहे हैं।

यही नहीं दलित मंत्री दिनेश खटीक मंगलवार को मंत्रिपरिषद की बैठक के बाद अपने सरकारी आवास पर नहीं पहुंचे ,सरकारी गाड़ी और सुरक्षा छोड़कर मेरठ चले गए। उन्होंने अमित शाह को चिट्ठी लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की।

जितिन प्रसाद भी नाराज

लोक निर्माण विभाग के एक कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद भी अपने OSD के ट्रांसफर के बाद से नाराज बताए जा रहे हैं ।मंगलवार को पूरा दिन मीडिया से बचते रहे ।कैबिनेट बैठक में भी पीछे गेट से आए और वहीं से निकल गए । मीडिया इंतजार करती रही, शाम होते-होते जितिन प्रसाद भी अपने गृह जनपद शाहजहांपुर पहुंच गए । उनसे भी बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि दूसरी ओर सरकार का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है । थोड़ी बहुत नाराजगी भी हो सकती है , उसे दूर कर लिया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.