सीकर। सीकर में एक बार फिर बड़ा गैंगवार हो गया । इस बार गैंगस्टर राजू ठेहठ की गोली मारकर हत्या कर दी गई । हत्या का शक आनंदपाल गैंग पर जा रहा था लेकिन हत्या की जिम्मेदारी ट्वीट कर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली है। उद्योग नगर थाना पुलिस के अनुसार घटना इलाके के सीएलसी कोचिंग सेंटर के पास हुई। जहां 4-5 बदमाशों ने सवेरे सवेरे राजू ठेहट पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी , जिससे राजू ठेहठ की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार आनंदपाल गैंग और राजू ठेहट के बीच लंबे समय से रंजिश थी । आनंदपाल की मौत के बाद भी दोनों की गैंग के बीच रंजिश बरकरार रही। लॉरेंस बिश्नोई भी राजू ठेहट को बलवीर सिंह बनोडा और आनंदपाल सिंह की मौत का जिम्मेदार मानता था। बलवीर सिंह बनोडा का बेटा सुभाष बानूड़ा भी राजू बेहट से अपने पिता की हत्या का तहत से बदला लेना चाहता था

गैंगस्टर राजू ठेठ पर हमले का वीडियो

लॉरेंस बिश्नोई गैंग रेली हत्या की जिम्मेदारी

राजू ठेठ की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली। रोहित गोदारा ने हत्या के तुरंत बाद एक ट्वीट कर कहा कि राम राम सभी भाइयों को, आज यह जो राजू ठेहट की हत्या हुई है ,उसकी संपूर्ण जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप लेता हूं। यह हमारे बड़े भाई आनंदपाल सिंह और बलवीर बानूड़ा के हत्या में शामिल था, जिसका बदला आज हमने इसे मारकर पूरा कर लिया है। रही बात हमारे और दुश्मनों की तो उनसे भी जल्द मुलाकात करेंगे। जय बजरंगबली।

रोहित गोदारा के इस ट्वीट के बाद पुलिस का पूरा फोकस लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ चला गया है ।अब पुलिस बलबीर बानूड़ा के बेटे सुभाष बानूड़ा और उसके साथियों लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के साथियों की तलाश में जुट गई है ।प्रदेश में हाई अलर्ट कर दिया गया है। सीकर में सभी रास्तों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हत्यारों की तलाश की जा रही है।

घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे ।सीकर में हुई गैंगवार को लेकर प्रदेश में भी हाई अलर्ट कर दिया गया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.