जयपुर। राजधानी जयपुर में अब बदमाश अपनी गुंडागर्दी के वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर दहशत फैला रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मुहाना थाना पुलिस ने दर्ज किया है। घटना 24 दिसम्बर की है। आरोपी गणेश शर्मा ने अपने ही गांव के हरजीलाल मीणा और उसके एक अन्य दोस्त के साथ गंभीर मारपीट की। जिसे फेसबुक आईडी से लाइव भी किया।

जिसमें गणेश शर्मा सरेआम गंदी गालियां देते हुए मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है। हजारी लाल मीणा ने गणेश शर्मा पर दोनों से जूते तक चटवाने का आरोप लगाया। मीणा ने कहा कि गणेश शर्मा और उनके साथियों की मारपीट से वे अभी भी दहशतजदा है। ऐसे में पीड़ित हरजीलाल मीणा ने मुहाना थाने में गणेश शर्मा समेत आधा दर्जन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने वीडियों के जरिए मारपीट और ST-SC एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच प्रशिक्षु आईपीएस मानसरोवर एसीपी हरिशंकर को दी। एसीपी हरिशंकर ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद पुलिस के पास कई जगहों से फोन आने लगे। ऐसे में मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी आधा दर्जन बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया। ऐसे में पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है।

दूसरी ओर बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पूर्व हरजी लाल मीणा ने गणेश शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बरा को भला बुरा कहा था। इसी का बदला लेने के लिए गणेश शर्मा ने हजारीलाल के साथ मारपीट की है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.