धौलपुर। मामला राजस्थान के धौलपुर जिले के कंचनपुरा थाना इलाके में जहां सरसों की फसल काटकर अपने पति और बच्चों के साथ घर लौट रही दलित महिला से गांव के ही दबंगों ने मारपीट कर हथियारों के दम पर पति और बच्चों ने सामने ही गैंग रेप किया।

खेत से लौटते समय किया रेप

पीड़िता से हैवानियत की इस घटना के बाद पीड़िता ने गांव के आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ सामूहिक गैंगरेप करने, मारपीट करने, निर्वस्त्र करने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने गैंगरेप, मारपीट करने सहित एससी, एसटी एक्ट में भी मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता 15 मार्च 2022 को शाम 6:00 बजे अपने खेतों में सरसों की कटाई कर घर अपने पति और बच्चों के साथ खेत से घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में कुछ समाज कंटक लोगों ने रास्ता रोकने का प्रयास किया और मारपीट पर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना अधिकारी विजय सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है। पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा। कंचनपुरा थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ,और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार के लिया जाएगा। बताया जा रहा कि आरोपी गांव के रहने वाले हैं और समाज कंटक किस्म के लोग हैं जो आए दिन दबंगई किया करते हैं। दलित समाज और अन्य वर्गों में दुष्कर्मी खिलाफ आक्रोश बढ़ गया है। बदमाशों ने महिला से गैंगरेप करने और मारपीट के बाद उन्हें पुलिस में जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। साथ ही कहा कि यदि वे रिपोर्ट दर्ज कराएंगे तो उन्हें जिंदा नहीं छोड़ेंगे घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.