जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर 28 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक गुजरात दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे कई स्थानों पर चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे, मीडिया से बातचीत करेंगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे । गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए प्रयास करेंगे।

28 को बड़ोदरा में गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 28 अक्टूबर को सवेरे 9:00 बजे जयपुर से बड़ोदरा के लिए रवाना होंगे । वे 11:00 बजे गरबाड़ा में सब चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। गरबाड़ा से 1:30 बजे फतेहापुरा जालौड के लिए रवाना होंगे और फतेहपुरा जालौड़ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे । यहां मीडिया से बातचीत करने का भी कार्यक्रम है । उसके बाद वडोदरा से सूरत के लिए रवाना होंगे। वे रात्रि विश्राम सूरत में ही करेंगे। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

29 को सूरत में कई चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री गुजरात के नवसारी में हेलीकॉप्टर जाएंगे और डबोक उदयपुर पहुंचेंगे । यहां से नाथद्वारा राजसमंद में कार्यक्रम में भाग लेंगे। यहां शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम भगवान शिव को समर्पित कार्यक्रम में भाग लेंगे । भगवान भोलेनाथ की सबसे बड़ी प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे । नाथद्वारा से डबोक होते हुए अहमदाबाद पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम अहमदाबाद में हीं करेंगे।

30 अक्टूबर अहमदाबाद में

मुख्यमंत्री गहलोत 30 अक्टूबर रविवार को बीरमपुर बनासकांटा पहुंचेंगे। यहां पर एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बेगमपुर से खैराबराहमा सांभरकाटा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सांभरकाटा से भीलवाड़ा के लिए रवाना होंगे। भीलवाड़ा से सिरोही माउंट आबू के लिए रवाना होंगे यहां आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे और माउंट आबू में रात्रि विश्राम करेंगे।

31 बनासकांठा गुजरात

मुख्यमंत्री माउंट आबू डबोक से रवाना होकर बनासकांठा गुजरात में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। बडगांव से रवाना होकर डबोक पहुंचेंगे डबोक से जयपुर के लिए रवाना होंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.