बूंदी। खबर बूंदी से जहां पुलिस ने दो दिन पहले सिर कुचली हुई महिला की लाश की पहचान कर ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतका की हत्या उसके ही पूर्व प्रेमी ने पत्थर से सिर कुचलकर की थी। आरोपी हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्यार में धोखा मिला तो कर दी हत्या

बूंदी जिले के डाबी थाना क्षेत्र के थड़ी गांव के पास पत्थर से कुचल कर की गई हत्या के मामले में बूंदी पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मात्र 24 घंटे में ब्लाइंड मर्डर की वारदात का खुलासा किया। पुलिस टीम ने हत्या के आरोपी चन्द्रप्रकाश (23) पुत्र गोपाल लाल साल निवासी सुतङा थाना डाबी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी चंद्रप्रकाश प्यार में धोखा मिलने पर मृतका ज्ञानीबाई से घृणा करने लगा था। आरोपी चंद्रप्रकाश और मृतका दोनों भवानीपुरा में खान पर काम करते थे। जहां दोनो में जान पहचान हो जाने से करीब एक वर्ष से दोनो के बीच संबंध थे। पिछले कुछ दिनों से आरोपी तथा मृतका के सम्बन्धो में खटास आने से मृतका आरोपी को नजर अन्दाज करने लगी थी, जो आरोपी को अखरने लगी। 15 दिसंबर को आरोपी ने मृतका को घटना स्थल पर और खुद से हो रही बेरुखी की बात की इस पर दोनों के बीच तनातनी हो गई। गुस्से में आरोपी ने ज्ञानी बाई का सिर कुचलकर हत्या कर दी।

मर्डर खोलने में इनकी भूमिका रही सराहनीय

पुलिस उपाधीक्षक हेमंत कुमार के निर्देशन में ब्लाइण्ड मर्डर का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में थानाधिकारी के. पाटन लोकेंद्र पालीवाल, थानाधिकारी नमाना रमेश चंद्र, एएसआईं राजेंद्र सिंह, रोशन लाल, हेड कांस्टेबल खुमान सिंह, भगत सिंह, जितेंद्र सिंह, कांस्टेबल हेमराज, दुर्गालाल, अनिल, श्रवण कुमार, हरदयाल, साइबर सेल के हेड कांस्टेबल टीकम चंद्र राठौड़ सम्मिलित रहे, जिन्हें पुलिस अधीक्षक महोदय बून्दी द्वारा नकद राशि व प्रशंसा पत्र से समानित करने की घोषणा की गई है।
बाइट। किशोरीलाल

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.