जयपुर। जयपुर नगर निगम हैरिटेज की बुधवार को हुई साधारण सभा की बैठक में हुए हंगामे और राष्ट्रगान रोकने जैसी देशद्रोह की घटना के बाद गुरुवार को रफीक खान की सफाई पर सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा ने करारा जवाब दिया है। विधायक शर्मा ने रफीक खान को जयपुर के विभाजन की साजिश का सूत्रधार बताते हुए उन्हें जयपुर का जिन्ना बताया।

विधायक शर्मा ने कहा कि आज रफीक खान गंगा जमुनी तहजीब की बात करते हैं कैसी तहजीब क्या उन्होंने कभी गंगा स्नान किया है?

रफीक खान जयपुर को दंगों की आग में झोंकने की कोशिश कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में अगर शहर में कोई दंगा होता है तो रफीक खान उसके इकलौते जिम्मेदार होंगे। जयपुर में आज दो जयपुर हो चुके हैं। एक जहां देर रात महिलाएं सड़क पर घूम सकती हैं लेकिन क्या उनके क्षेत्र में सूर्यास्त के बाद भी यह संभव है। वर्षों से शहर में फैले नशे के कारोबार से लेकर अवैध मीट की दुकानों, शातिर अपराधियों को संरक्षण कौन दे रहा है, एक ही नाम जुबां पर आएगा वह है रफीक खान। जो खुलेआम अधिकारियों को धमकाता है कि कार्रवाई की तो दुर्गति होगी।

विधायक गोपाल शर्मा ने रफीक खान पर पलटवार करते हुए कहा कि जब वे राजनीति का ककहरा सीख रहे थे उससे कई साल पहले से मैं पत्रकारिता कर रहा था, ये पूरा राजस्थान और देश जानता है। और वे हमें नया पत्रकार बताते हैं।

बैठक के दौरान रफीक खान ने कहा कि हटवाड़ा नहीं हटेगा तो क्यों नहीं हटेगा क्या उन्हें उनका कमीशन खत्म होने का डर लग रहा है? वे बैठक में अधिकारियों को धमकाते हैं तो उनकी आपराधिक छवि सामने आ जाती है।

अप्रैल 2022 के गौ भक्त संजय पांडेय की हत्याकांड के पीछे जिस शब्बीर खान का नाम आया उसे किसका संरक्षण प्राप्त था यह भी पूरा शहर जानता है। उनकी सरकार ने मामला दबाने की कितनी कोशिश की थी।

कोरोना काल में जयपुर को अकाल मौत के मुंह में धकेलने वाला आदमी अब जयपुर को दंगों की आग में झोंकने की कोशिश कर रहा है। मेरी रफ़ीक ख़ान और कांग्रेस से विनम्र अपील है कि की जयपुर को दंगों की आग में मत झोंकिए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.