जयपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर कांग्रेस के नेताओं का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी रहा। रविवार को भी जैसलमेर बाड़मेर के दर्जनों नेताओं ने मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात कर भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया। भाजपा के भाजपा की सदस्यता देने वाले नेता राजस्थान में डबल इंजन की सरकार है और जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कम कर रहे हैं इस तरह राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी आम जनता के मुख्यमंत्री बनकर उभरे हैं लोगों में लगातार मुख्यमंत्री की प्रति भरोसा और विश्वास बढ़ रहा है।

भाजपा मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सभी को सदस्यता दी

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात से पूर्व सभी जैसलमेर बाड़मेर के नेता प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे, जहां पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सही करने पदाधिकारी ने सभी को भाजपा का दुपट्टा पहन कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दी । इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सभी को पार्टी का सदस्य बनने पर बधाई और शुभकामनाएं दी ।सभी ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों को जीतने का संकल्प भी लिया।

इस अवसर पर जैसलमेर से नगरपरिषद सभापति हरि वल्लभ कल्ला, मोहनगढ़ के प्रधान कृष्ण मुकेश चौधरी, पूर्व प्रधान मूलाराम चौधरी, यूथ कोंग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष रहे मनोहर पाबडा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बाड़मेर से राजस्थान विश्विद्यालय की पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष प्रभा चौधरी, पूर्व जिला परिषद सदस्य और पूर्व बार अध्यक्ष करणाराम चौधरी, सहित सिद्धार्थ कड़वासरा और रमेश कड़वासरा ने सदस्य्ता ग्रहण की। इन सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात की और होली की शुभकामनाएं दी आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जीतने का संकल्प वीडियो मुख्यमंत्री ने सभी को भारतीय जनता पार्टी में भरोसा जताने पर धन्यवाद दिया और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

भाजपा मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बाड़मेर जैसलमेर के कांग्रेस के नेताओं को दुपट्टा पहन कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दी।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.