जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक दूसरे के खिलाफ टिप्पणियां करते हैं, लेकिन वे साथ -साथ है ऐसा दिखाने से भी बिल्कुल नहीं चूकते । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ,सचिन पायलट, पीसीसी प्रभारी अजय माकन और पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ जयपुर एयरपोर्ट से राजकीय विमान से एक साथ, एक ही विमान से रवाना हो गए । पायलट और गहलोत आए दिन किसी न किसी बहाने से एक दूसरे के खिलाफ इशारों ही इशारों में बयानबाजी करते रहते हैं, जिससे विरोधी और खास तौर पर उनके अपने समर्थक इस बात को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर ,तो कई बार सार्वजनिक मंचों पर भी एक दूसरे खिलाफ आग उगलते हैं । पर यह नेता जब भी अवसर मिलता है यह दिखाने का प्रयास करते हैं कि इन दोनों के बीच सबकुछ सामान्य है।

धरियावद और वल्लभनगर में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

धरियावद विधानसभा उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ,सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अजय माकन और पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा चुनावी सभा को संबोधित करेंगे । दोनों सीटों पर ही वे प्रत्याशियों के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे और इस दौरान चुनावी सभा को संबोधित करेंगे । वल्लभनगर में पूर्व विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत की पत्नी प्रीति शक्तावत को टिकट दिया है, वही धरियावद में नगराज मीणा को टिकट दिया है । वर्तमान में धरियावद में भाजपा के विधायक गौतम लाल मीणा के निधन से सीट खाली हुई है। वल्लभनगर की सीट कांग्रेस विधायक के निधन के बाद खाली हुई है । ऐसे में दोनों ही पार्टियों का प्रयास होगा कि वह अपनी ,अपनी सीट तो बचाए ही ,साथ में एक दूसरे की सीट भी छीनने की कोशिश करेगी। हालांकि दोनों ही सीटों पर भीतरघात नजर आ रहा है ।

गहलोत और पायलट 36 का आंकड़ा

मुख्यमंत्री गहलोत और पायलट एक दूसरे खिलाड़ी नाम लिए टिप्पणी करते हो लेकिन वह इसका सारा दोष भी मीडिया कर्मियों को पर ही फोड़ते हैं । वह कहते हैं कि यह सारा काम मीडिया अपने हिसाब से ही करते है ,वे दोनों पार्टी के लिए काम करते हैं और उनके बीच आपस में किसी तरह का मनमुटाव नहीं है। जबकि उनकी बयानबाजी में एक दूसरे के खिलाफ तल्खी होती है, भड़ास होती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.