गंगा मैय्या में डुबकी लगाते पीएम मोदी।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोदी ने बगैर बोले ही राहुल गांधी के हिन्दू का जवाब आज काशी विश्वनाथ में इन तस्वीरों से जवाब दे दिया। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के हिन्दू हूं में, का जवाब माना जा रहा है।

सूर्य भगवान को जल चढ़ाते पीएम मोदी जी

काशी विश्वनाथ की प्रधानमंत्री की तस्वीर तस्वीरों को देखकर लगता है मानो मोदी जी ने बगैर बोले ही सब कुछ कह दिया हो।

कांग्रेस नेताओं को उम्मीद थी कि पीएम मोदी, राहुल गांधी के बयान पर कुछ टिप्पणी जरूर देंगे। लेकिन उन्होंने राहुल गांधी के हिंदू और हिंदुत्ववादी के बयान को छेड़ा भी नहीं। किसी भी बड़े नेता ने अभी तक उनके इस बयान पर कोई जवाब नहीं दिया। मानो वे बताना चाहते हो कि उन्हें राहुल गांधी के बयान से कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन कहीं न कहीं बीजेपी और संघ नेता राहुल के बयान पर कोई प्रतिक्रिया देकर उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं देना चाहते। मानो वे ये सन्देश दे रहे हों कि राहुल के बयान को बीजेपी वाले गम्भीरता से नहीं लेते। मुझे जानते हैं इस बयान को चेतना ठीक नहीं है और उन्हें काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण समारोह से पूर्व जिस तरह से प्रधानमंत्री रहते हुए हैं एक आम आदमी की तरह एक आम हिंदू की तरह है बर्ताव किया उससे उससे राहुल गांधी को और पूरी कांग्रेस पार्टी को एक तरह से जवाब चला गया पीएम मोदी ने पहले काल भैरव के दर्शन किए फिर गंगा में डुबकी लगाई डुबकी लगाकर सूर्य भगवान को जल चढ़ाया उसके बाद वहीं से गंगाजल लेकर भगवान काशी विश्वनाथ को जल अर्पण किया महा आरती की और महारथी में भाग लेंगे यह सब बातें उन्होंने लोगों को हिंदू और हिंदूवादी होने के सवाल के जवाब में की।

मोदी जी ने काशी विश्वनाथ जाने पूर्व गंगा में डुबकी लगाई। डुबकी लगाकर सूर्य भगवान को अर्क दिया।

काल भैरव और काशी विश्वनाथ में भोलेनाथ के दर्शन किए। महाआरती में भाग लिए। शाम को भोलेनाथ की महाआरती में फिर भाग लेंगे।दिन भर सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना और गंगा में डुबकी लगाने , सूर्य भगवान को अर्क देने की तस्वीरें वायरल होती रही।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.