झारखंड। जयपुर में ताई और दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड से भी जघन्य ने मामला सामने आया है। दिल्ली में आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे, साहिबगंज में दिलदार अंसारी ने रिबिका पहाड़िन के 50 से ज्यादा टुकड़े किए। जयपुर में अनुज शर्मा ने अपनी ताई के 10 से ज्यादा टुकड़े किए।

दिलदार अंसारी ने टुकड़ों में बांटा रिबिका पहाड़िन को

दिलदार अंसारी और रिबिका पहाड़ी में लंबे समय से अफेयर चल रहा था। लेकिन दोनों के परिवार शादी के लिए तैयार नहीं थे । रितिका के पिता सुरजा पहाड़िया और मां चांदी दोनों ही रिबिका को इस रिश्ते के लिए मना कर रहे थे। वे जानते थे कि दिलदार अंसारी पहले से ही शादीशुदा है और रिबिका वहां सुरक्षित नहीं है। लेकिन रिबिका ने अपने मां बाप की नहीं मानी और भागकर शादी कर ली ।दोनों एक महीने पहले ही घर से भागे और दोनों ने शादी कर ली ।पुलिस ने ही दोनों की शादी कराई थी।

शादी के बाद होते थे दोनों में झगड़े

दिलदार अंसारी और रवि का के विवाह के बाद से ही दोनों में झगड़े होने लग गए माता पिता को उन दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था तो अंसारी की पहली पत्नी भी इस शादी का विरोध कर रही थी हाल ही के दिनों में यह विवाद को ज्यादा बढ़ गया।

हत्यारे ने दी मर्डर की सूचना

लड़की के पिता सुरजा पहाड़िया ने बताया कि बेटी की हत्या की सूचना पुलिस और दिलदार अंसारी ने ही फोन करके दी। रूबीका की बड़ी बहन का भी यही कहना है कि उसके पति ने कहा कि तुम्हारी बहन की हत्या हो गई है ।मैं घर से बाहर था, मुझे लगता है मेरे घर वालों ने उसे मार दिया। हमें डर है पूरे परिवार को मार देंगे।

पत्नी के किए 50 से ज्यादा टुकड़े

आदमी के मांस के टुकड़ों को कुत्तों को नोचते हुए देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इंसान के मांस के टुकड़े खाते हुए को देखा और उन्हें सुरक्षित बचाया। इसके बाद पुलिस ने करीब 18 टुकड़े बरामद किए। इसी बीच साहिबगंज के 25 साल के दिलदार अंसारी ने अपनी पत्नी रिबिका पहाड़िन के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराया।

पुलिस ने खोला हत्या का राज

डीआईजी सुदर्शन मंडल ने बताया कि दिलदार की यह दूसरी शादी थी । पहली पत्नी भी साथ ही रहती थी शादी के बाद से घर में कलह हो रहा था। इसी वजह से महिला रिबिका की हत्या की गई। दिलदार अंसारी ने बताया कि शुक्रवार को रिबिका का गला रेत कर हत्या की ,फिर इलेक्ट्रिक कटर से उसके 50 टुकड़े किए। कुछ टुकड़े घर में छुपा दिए जबकि कुछ शुक्र है मोहल्ले के आस-पास सुनसान जगहों पर फेंक दी जिससे कुत्ते नोच नोच कर खा रहे थे जब लोगों ने कुत्तों को इंसान का मांस खाते देखा इसकी सूचना पुलिस को दी उसके बाद मामले का खुलासा हुआ पुलिस ने अब तक 18 टुकड़े बरामद कर लिए हैं अभी तक नाबालिक युवती का सिर नहीं मिला है।

रिबिका का नहीं मिला सिर

पुलिस ने बताया कि रिबिका का सिर नहीं मिला है, 22 वर्षीय रिबिका अभी पहाड़ी जनजाति से है और साहिबगंज के डोडा पहाड़ की रहने वाली थी। दोनों ने 1 महीने पहले ही लव मैरिज की थी । दिलदार की है दूसरी शादी थी। रिबिका से शादी को लेकर दिलदार के परिवार में रोज झगड़े होते थे। रिबिका का और दिलदार के परिवार वालों को यह शादी मंजूर नहीं थी। झगड़ों से परेशान होकर ही दिलदार ने अपनी नई पत्नी रिबिका पहाड़िन का गला रेत कर हत्या कर दी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.