जयपुर। पुलिस स्टेशन से महज 30 मीटर की दूरी पर अगर चोरी हो जाए और यह चोरी भी किसी आम नागरिक के मकान में ना होकर बल्कि सांसद के मकान में चोरी हो जाए तो फिर आम आदमी के क्या हाल होंगे सोच सकते। सासंद भी कोई ऐसा वैसा नहीं राज्य के सबसे आक्रामक और तेज तरार सांसद हनुमान बेनिवाल हो तो फिर आपको चोरो की हिम्मत की तो दाद देनी ही पड़ेगी।

बेनिवाल के सरकारी बंगले से चोरी

कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है राजधानी जयपुर के जालूपुरा थाना इलाके में जहां पर सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के सरकारी क्वार्टर में चोरी की घटना हुई। चार शातिर चोर यहां से लाखों रुपए के जेवरात, एंटीक आइटम, चांदी के सिक्के, टॉयलेट और किचन में से नल बेडशीट गद्दे चोरी कर फरार हो गए। घटना 26 दिसंबर से 29 दिसंबर के बीच की बताई जा रही है। घटना का पता उस वक्त चला जब सांसद हनुमान बेनीवाल अपने परिवार के साथ गोवा घूमने के लिए जा रहे थे। जाने से पहले हनुमान बेनीवाल अपने परिवार समेत जालूपुरा स्थित सरकारी क्वार्टर पर पहुंचे। इस दौरान सरकारी क्वार्टर का दरवाजा टूटा हुआ पाया। मकान के अंदर पहुंचते ही अलमारी के ताले भी टूटे हुए मिले। इन अलमारियों में सोने चांदी के जेवरात सिक्के गायब मिले। वहीं एक चांदी का मुकुट भी गायब मिला। रोचक बात यह है कि जाते हुए चोर अपने फटे हुए जूते यहां पर उतर गए और बेनिवाल के नए जूते पहनकर चले गए।

चोरों ने बेनिवाल के जूते तक चुराए

हनुमान बेनीवाल ने ट्विटर के जरिए अपने मकान में चोरी होने की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची जालूपुरा थाना पुलिस की टीम ने मौके से सबूत जुटाए। डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। इस दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले सीसीटीवी फुटेज में चार संदिग्ध सरकारी क्वार्टर के इर्द-गिर्द नजर आ रहे हैं। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि सांसद के मकान में चोरी होने वह भी थाने से महज 30 मीटर की दूरी पर और जयपुर आयुक्तालय से सौ मीटर की दूरी पर हुई चोरी की इस घटना को लेकर हनुमान बेनीवाल ने भी पुलिस प्रशासन पर बड़े सवालिया निशान खड़े किए हैं। हालांकि पुलिस इस पूरे प्रकरण को लेकर के शातिर चोरों की तलाश में जुट गई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.